Election in America

न्यूयार्क. अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने किताब लिखकर अपने पिता के विरोध में चुनाव लड़ रहे जॉय बाइडेन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और कहा कि यदि ऐसा भ्रष्टाचार भारत में किया होता तो लोग विद्रोह कर देते।

अमेरिका के चुनावों में किताबें लिखने का चलन है। हाल ही में ट्रंप के खिलाफ लिखी गई दो किताबों को लेकर मुकदमेबाजी भी हुई। ट्रंप ने अदालत के जरिए इनका प्रकाशन और वितरण रोकने की कोशिश की। इनमें से एक किताब उन्हीं की भतीजी ने लिखी जिसमें उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। अब ट्रंप के बेटे ने ‘लिबरल प्रिविलेज’  शीर्षक किताब लिखकर बाइडेन के परिवार पर आरोप लगाए । 

ट्रंप जूनियर ने कहा कि बाइडेन का परिवार भ्रष्टाचार करता रहा और वामपंथियों द्वारा नियंत्रित मीडिया मौन दृष्टा बना रहा। ट्रंप के बेटे ने बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन पर भी रूस से पैसा खाकर उनके पिता के खिलाफ षड्यंत्र करने के आरोप लगाए। जूनियर ट्रंप ने कहा कि उन्होंने कोरोना के 4 महीने के काल में यह किताब लिखी। इसमें वामपंथियों पर भी कई आरोप लगाए गए हैं।

ट्रंप जूनियर अपने व्यवसाय के सिलसिले में भारत आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के लोग उनके पिता के कामकाज करने की शैली को बखूबी जानते हैं। भारत के लोग अच्छी तरह सुनते हैं और बातों की बजाय परिणामों पर केंद्रित रहते हैं।

ट्रंप जूनियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here