भोपाल. इंडिया डेटलाइन. मुरैना में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 21 हो गई है। इस मामले में सख्त कदम उठाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर मुरैना कलेक्टर अनुराग वर्मा और एसपी अनुराग सुजानिया को तत्काल प्रभाव से हटाया दिया गया है। एसडीओपी को निलंबित किया गया है।

इसके साथ ही सरकार ने अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल भी गठित किया है। बी कार्तिकेयन कलेक्टर बनाए गए हैं जबकि सुनील पांडे को एसपी की कमान सौंपी गई है। शराब से हो रही लगातार मौत के तीसरे दिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक की है। इस बैठक में शराब के प्रकरण के संबंध में चर्चा हुई। जिसके बाद कलेक्टर और एसपी के खिलाफ कार्रवाई हुई है। बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, सीएस, डीजीपी, प्रमुख़ सचिव मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव गृह, ओएसडी मकरंद देउस्कर, सीपीआर सुदाम खाड़े सहित वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री इस मामले को लेकर खासे नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि जब सरकार माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रही है तो दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाए। उन्होंने शराब माफिया के विरुद्ध भी मुहिम चलाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here